Tamilyogi 2019 – Download And Watch Latest Tamil And Telugu Hd Movies

Tamilyogi 2019 – आज के इंटरनेट के समय में हर कोई इंटरनेट पर सबसे ज्यादा Movie के बारे में सर्च करता है और लोगों को Online New Release Movies देखना पसंद है. लोगों को आज के समय में मूवी देखने के लिए इंटरनेट सबसे अच्छा लगता है.

लोग तरह तरह की फिल्में जैसे कि Hollywood Dubbed Movie In Hindi, Tamil Movies, Telugu New Latest HD Movies सर्च करते रहते हैं. अगर आप भी इस तरह की मूवी डाउनलोड करें करने के बारे में सोच रहे हैं तो यह पोस्ट आपके लिए खास हो सकती है.

>>Downlod Tamil HD Free Movies<<

>>Download Telugu Movies<<

इंटरनेट पर कई ऐसी वेबसाइट है जो आपको Free Download HD Tamil, Telugu, Malayalam, Hindi Dubbed Movies जैसी कई सारी मूवी फ्री में उपलब्ध करवाती है. ऐसी एक वेबसाइट है Tamilyogi in जिसके बारे में आज हम बात करेंगे.

तमिलयोगी वेबसाइट उन लोगों के लिए खास है जो Online Tamil And Telugu Dubbed Movie देखना पसंद करते हैं. और शायद उन लोगों ने Tamilyogi Pro And Tamilyogi Ismaini के बारे में भी जरूर सुना ही होगा.

Mytamilyogi और Tamilyogi ismaini दूसरे वेबसाइट के मुकाबले बहुत ही पॉप्युलर है. और यह वेबसाइट आपको Free Tamil And Telugu Movies Download करने की सुविधा देती है. लेकिन Piracy के चलते गवर्नमेंट ने इनसाइड को इंटरनेट पर बैन कर दिया है. तो आज इनसाइट पर से Latest New Release Tamil Dubbed Movie Download करने से पहले आपको कुछ चीजों के बारे में जानना आवश्यक होता है.

सरकार द्वारा Tamilyogi Pro और Tamilyogi ismaini जैसी वेबसाइट Ban कर दी गई है. इसलिए इस तरह की Illigal website से किसी भी प्रकार का कंटेंट डाउनलोड करना गैरकानूनी है. इसलिए ऐसी वेबसाइट पर कभी ना जाए और ना ही कुछ डाउनलोड करें.

आज हम इस पोस्ट के माध्यम से Tamilyogi 2019 Movies के विषय में कुछ जरूरी जानकारी आपको देने जा रहे हैं.

Tamilyogi 2019 हिंदी में

जैसे हमने पहले आपको ऊपर बताया वैसे ही Tamilyogi Free आपको Free Download South Indian Movies प्रदान करती है. लेकिन इसका निर्माण खासतौर पर Tamil Hd Movies प्रदान करने के लिए किया गया था. लेकिन साथ में साउथ इंडियन डब मूवी की डिमांड बढ़ने के कारण इसके ऊपर कई तरह की अलग-अलग कैटेगरी भी दिखाई पड़ती है. या वेबसाइट उतना ही पॉपुलर है जितने दूसरे वेबसाइट है.

tamilyogi movies free download
tamilyogi movies

Tamilyogi Iamaini से आप फ्री में Latest Tamil Movies 2019 और इसके साथ साथ Hollywood, Bollywood और कई मूवी आपको देखने को मिलती है. Tamilyogi की पॉपुलरटी का कारण सिर्फ यह नहीं है कि वह फिल्म में पोस्ट करते हैं बल्कि इस साइट पर कई अलग-अलग भाषा जैसे के Marathi, Bangali, Punjabi And Telugu Movies Download करने की सुविधा मिलती है. और यह वेबसाइट हर भाषा में लेटेस्ट मूवीस को तुरंत पोस्ट कर देता है. इसलिए इसको लोकप्रिय होने में ज्यादा वक्त नहीं लगा.

अगर इसके मूवी के प्रिंट की बात की जाए तो Download Quality भी काफी शानदार है. क्योंकि मूवी डाउनलोड करने के लिए यह वेबसाइट आपको डाउनलोड की कई अलग अलग लिंक प्रदान करते हैं.

TamilyogiFm पर कोई नई फिल्म रिलीज होने पर उसे इंटरनेट पर डाउनलोड करने की सुविधा दे देता है. इसलिए यह वेबसाइट उन लोगों के लिए खास है जो इंटरनेट पर मूवी डाउनलोड करना चाहते हैं और यह आसानी से न्यू रिलीज मूवी लोगों के बीच पहुंचाती है.

Tamilyogi.in & Tamilyogi ismaini क्या है?

आज के समय में लोग ऑनलाइन मूवी देखना मनोरंजन नहीं मानते हैं, बल्कि मनोरंजन की दुनिया के साथ जुड़े रहना चाहते हैं. लोग ऑनलाइन मूवी देखना और डाउनलोड करने के पीछे पागल रहते हैं.

Tamilyogi 2019 Movies Downloading Website और Tamilyogi Pro Illegal Movies Pirated की साइट है. तो आपको Free Tamil Movies Download और Telugu Movies Download करने की सुविधा देती है. और दूसरी तरफ Tamilyogi Ismaini की बात की जाए तो वहां से आप Bollywood Movies, Hollywood Movies, Hollywood Hindi Dubbed Movies, Bhojpuri, Punjabi Movies Download कर सकते हैं.

Tamilyogi Pro एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आप Free Hd Movies Download कर सकते हैं और साथ ही साथ Tamil Movies Online देख भी सकते हैं और यह लेटेस्ट वेब सीरीज भी प्रदान करती है.

सिर्फ Tamil Movies 2019 Download के फॉर्म में दिखती है. लेकिन वहां भी कई सारी Popular Movies Free में डाउनलोड के लिए दी जाती है और इसकी क्वालिटी की बात की जाए तो उसके पीछे उसकी टीम काफी मेहनत करती है. इस वेबसाइट पर आपको पहले से ही मूवी के स्क्रीनशॉट दिखने को मिल जाते हैं जिससे आप उसकी क्वालिटी देख सकते हैं.

यही कारण है कि Tamilyogi.in और Tamilyogi Ismaini लोगों के बीच काफी पॉप्युलर हो गई है.

Tamilyogi से Movies Download कैसे करें?

दूसरी वेबसाइट की तरह यह वेबसाइट भी फ्री में मूवी डाउनलोड करने की सुविधा देती है. फिर चाहे वह Tamil Movies, Telugu या फिर कोई डब मूवी ही क्यों ना हो इस वेबसाइट पर आपको कोई भी क्वालिटी में Hd Movies Download करने की सुविधा मिलती है.

यहां पर आपको 300mb, 720p, 1080p, MKV, HD Avi, Blueray जैसी कई क्वालिटी मिल जाएगी. जिसमें से आप Free Movies Download कर सकते हैं.

Tamilyogi New Link 2019

दूसरे Pirated Website की तरह ही Tamilyogi पर भी DMCA के स्ट्राइक लगे हुए हैं. और इस परिस्थिति में से बाहर आने के लिए Tamilyogi.in के मेंबर कई बार अपने वेबसाइट के URL को बदलते रहते हैं. जिसमें से आप कुछ नामों से तो परिचित होगे लेकिन हम आपको दूसरे और Tamilyogi Movies New Link 2019 के बारे में बताएंगे.

जब भी यह वेबसाइट अपने New URL के साथ अपनी साइट को शुरू करते हैं. तो कुछ ही दिनों में इनकी साइट फिर से ब्लॉक कर दी जाती है और फिर वापस नहीं यूआरएल के साथ इंटरनेट पर आ जाती है. इसी तरह यह लोग अपनी वेबसाइट का यूआरएल बार-बार बदलते रहते हैं और लोगो के बिच वापस आ जाती है.

आज हम आपको उनके कुछ new link के बारे में बताएँगे जो इंटरनेट पर आते रहते है.

Tamilyogi.vip

Tamilyogi.fu
Tamilyogi.ccTamilyogi.nu
Tamilyogi.usTamilyogi.pro
Tamilyogi.inTamilyogi.ccv
Tamilyogi.meTamilyogi.cf
Tamilyogi.mlTamilyogi.fm
Tamilyogi.clTamilyogi.nn
Tamilyogi.euTamilyogi.fc

 

Tamilyogi Fm – Download New HD Tamil And Telugu Dubbed Movies Free

इस वेबसाइट पर से Film Download करने के लिए सबसे पहले आपको इसकी ऑफिसियल वेबसाइट Tamilyogi.fm पर जाना होगा. जैसे ही आप वहां क्लिक करते हैं तो आपको वहां से Tamilyogi New URl रीडायरेक्ट कर देता है.

अगर Tamilyogi Main Website अवेलेबल ना हो तो वह आपको उसके सब्सिडियरी वेबसाइट पर रीडायरेक्ट करता है. वहां पर भी एक समान e-content आप देख सकते हैं.

वेबसाइट पर जाने के बाद आपको कई कंटेंट देखने को मिलेंगे. वहां से आप केटेगरी में जाकर अपने मन पसंदीदा कंटेंट जैसे कि TamilNew Movies, Tamil Blueray Movie, Tamil DVD Rip Movies, और Tamil Dubbed Movies देख सकते हैं.

उसके बाद आपको जो भी मूवी डाउनलोड करना है उसे सिलेक्ट करें और डबल क्लिक करें.

उसके बाद आपके सामने कुछ लिंक और खुलेंगे जिसमें आपको क्वालिटी जैसे कि 300mb, 480p, 720p, 1080p जैसे Formate आपको देखने को मिलेंगे.

इसमें से आप कोई भी फॉर्मेट पसंद करके अपना मन पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.

इसके बाद आपको डायरेक्ट लिंक प्रदान नहीं होगा बल्कि कुछ ऐड का सामना भी करना पड़ेगा.

थोड़ी देर ऐड देखने के बाद आपको एक Movie Download Link मिल जाएगी. जहां से आप अपना मन पसंदीदा मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.

Tamilyogi fm के वेबसाइट के आखिर में आपको Listed New Movies Download करने की सूची भी बताई गई है और डायरेक्ट Contact करने का फॉर्म भी दिया गया हुआ है. और आप इसमें जाकर कोई भी फिल्म की रिक्वेस्ट डाल सकते हैं.

Tamilyogi New Leaked Movies (Latest Updates)

Tamilyogi eu पर आपको New latest Movies देखने को मिल जायेंगे. यहाँ पर आपको कई सरे वेब सीरीज और अलग अलग भाषा में रिलीज हुयी फिल्म आपको यहाँ पर मिल जाती है जैसे ही रिलीस होती है

Sye Raa Narsimha Reddy New Movies Leaked Online

हाल ही में रिलीज हुई Sye Raa Narshimha Reddy Chiranjivi की Historical Drama Movies है. जो Piracy का लेटेस्ट शिकार हुई है.

Tamilyogi in हाल के समय में भी पायरेसी को लेकर रुकी हुई नहीं है. यह फिल्म Sye Raa Narsimha reddy Movie इस साल की सबसे बड़ी मूवी में से एक थी. जिसमें मेगास्टार चिरंजीवी, सुपरस्टार अमिताभ बच्चन, तमिल स्टार विजय सेतुपति और कनाडा एक्टर सुदीप ने काम किया था. यह मूवी सुरेंद्र रेड्डी और चिरंजीवी के बेटे रामचरण का महत्वाकांक्षी प्रोजेक्ट था.

इसके अलावा तमिल वेब सीरीज kailashpuram Season 1 को भी इन्होंने Leak किया था. और थोड़े समय पहले अजीत की फिल्म Nerkonda Paarvai और 2016 में बनी सुपरहिट फिल्म pink जिसमें अमिताभ बच्चन जी ने काम किया था वह भी Leak हुई थी.

इसके अलावा हॉलीवुड फिल्म Lion King भी इस सूची में शामिल है. दूसरी फिल्मों की बात की जाए तो Saaho, Ishaankar, Valmiki, Bharat और Kabir Sinh भी शामिल है.

यहां पर आपको New Tamil Movies Release होते ही मिल जाती है. और साथ में MP3 Songs, MP4 Video और कई सारे फीचर्स आपको अलग-अलग फॉर्मेट जैसे कि Blueray, HD Rip, DVDRip, RipHd जैसी क्वालिटी में डाउनलोड करने को मिल जाते हैं.

Tamilyogi fm – Download New Hd Tamil & Telugu Dubbed Movies

इस वेबसाइट से मूवी डाउनलोड करने के लिए आपको सबसे पहले उसके होम पेज पर जाना होगा. और हम पेज पर जाने के बाद आपको वहां पर कई सारी कैटेगरी नजर आएगी. जहां से आप New Hd Tamil Movies और Telugu Dubbed Movies और साथ में कई अलग अलग कैटेगरी भी आपको दिखाई देगी.

वहां से मूवी पर क्लिक करने के बाद आपको मूवी की IMDB rating और साथ में मूवी कब रिलीज हुई थी, मूवी में कौन से कलाकार ने काम किया था, मूवी की लंबाई, प्रोड्यूसर, डायरेक्टर और साथ में फिल्म का शॉर्ट डिस्क्रिप्शन भी दिया हुआ होता है. जिससे आपको मूवी के थोड़ी जानकारी भी मिल जाएगी.

वहां पर क्लिक करने के बाद आपको Quality Movies Download करने के लिए अलग-अलग फॉर्मेट जैसे कि 300mb, 480p, 720p, 1080p जैसे अलग-अलग फॉर्मेट दिखाई देते हैं. जहां से आप कोई भी मनचाहा फॉर्मेट पसंद करके मूवी डाउनलोड कर सकते हैं.

इस वेबसाइट पर अगर आप Latest tamil Movies In Hd Download नहीं करना चाहते हैं तो यह वेबसाइट आपको Free Online streaming service भी देती है जिससे आप Watch free online Movies का आनंद भी ले सकते है.

कई लोग ऐसे होते हैं जो मूवी डाउनलोड करने की बजाये Watch Online Free Movies पसंद करते हैं. तो Tamilyogi pro यह सुविधा भी प्रदान करती है. जहां से आप Tamil Movies In Hd Online देख सकते हैं. और यह वेबसाइट ऑनलाइन मूवी Without Break दिखाती है. इस वेबसाइट पर से मूवी देखने के लिए आपको सिर्फ एक अच्छा इंटरनेट कनेक्शन जरूरी है. और यह वेबसाइट Tamilyogi fm आपको Movies Download 2019 और Watch Online tamil Hd Movies Free दोनों सुविधा प्रदान करती है.

Tamilyogi pro 2019 इतना फेमस क्यों है?

Tamilyogi pro एक ऐसी वेबसाइट है जहां से आप आसानी से tamilyogi Movies free download कर सकते हैं. और इस वेबसाइट पर आपको आसानी से कैटेगरी भी दिखाई पड़ती है. जहां से आप Tamil Dubbed Movies, Hollywood Movies, bollywood Movies, Tamilyogi Hd Movies ऐसे कई सारे मूवीस डाउनलोड कर सकते हैं.

इस वेबसाइट पर आपको सिर्फ ADS की थोड़ी परेशानी रहती है. जिस को छोड़कर आप आसानी से Online Tamil Movies देख सकते हैं.

वेबसाइट Tamilyogi Download Movies free प्रदान करती है. जिसके कारण लोगों में यह काफी फेमस हो गई है. यह सिर्फ Tamilyogi Hd Movies Download करने के साथ-साथ आपको Online streaming service भी प्रोवाइड करती है. जिसके कारण आप मूवी डाउनलोड करें बिना ही अपना पसंदीदा मूवी और सीरीज आपके समय के अनुसार आसानी से देख सकते है.

यह वेबसाइट कोई नया फिल्म रिलीज होने से पहले ही उसे पोस्ट कर देता है. जिसके कारण लोग इस वेबसाइट से काफी मात्रा में जुड़ जाते हैं. जो इसकी पॉपुलैरिटी का एक और कारण है. और इसके कारण ही लोग यह वेबसाइट का विजिट करते रहते हैं. हालांकि सरकार ने इन सभी प्लेटफार्म को बैन कर दिया है लेकिन फिर भी लोगों के आने की वजह से यह चालू रखते हैं. और यूआरएल बदलकर वापस इंटरनेट पर आ जाते हैं.

Tamilyogi Ismaini – Watch Online Tamil And Telugu Movies And Stream Free

Tamilyogi Ismaini Movies देखने के लिए यह वेबसाइट आपको Tamil Movies Download Online Free और Tamil Dubbed Movie Free करने की सुविधा अपने होम पेज पर ही देती है.

Tamil Movies 2018 से लेके अभी तक की लेटेस्ट मूवीस की सारी लिस्ट यहाँ पर देखने को मिल जाएगी जहां से आप अपना पसंदीदा मूवी सिलेक्ट करके डाउनलोड कर सकते हैं. और यह वेबसाइट आपको Online Free Streaming Service भी प्रोवाइड करती है. जिसके चलते आप Tamil New Hd Dubbed Movies अगर आप डाउनलोड नहीं करना चाहते हैं तो यहां से आप फ्री में देख भी सकते हैं. जिसके लिए एक आपको अच्छे इंटरनेट की जरूरत पड़ती है.

यह वेबसाइट आप को फ्री में मूवी देखने की सुविधा प्रदान कराती है लेकिन सिर्क एक समस्या रहती है वह है ads. और अगर आप को मूवीज देखनी है तो यह समस्या से गुजरना होगा और उसके बाद आप यहाँ से free Tamil Hd Online Movies देख सकते है.

Tamilyogi ismaini Famouse Movie List

यह वेबसाइट उन समय काफी फेमस हो गया था जब Robot मूवीज रिलीस हुयी थी तभी सबसे पहले यही वेबसाइट थी  online MoviesDownload कर सकते थे.

Famouse Movies Online Leak करने के मामले में यह वेबसाइट भी दूसरे के मुकाबले आगे है. और इसके पॉपुलैरिटी का यह भी एक कारन हैं की यहाँ पर आप Tamilyogi 2019 hd Tamil Movies Download आपको बेस्ट प्रिंट में मिल जाती है और अगर आप यहाँ से स्लो इंटरनेट कनेक्शन के साथ Movies Download करना चाहते है तो यहाँ पर आपको 300mb Dual Audio Tamil Movies Download करने की भी सुविधा भी दिखाई देती है.

Tamilyogi से Movies Download क्यों नहीं करनी चाहिए?

हम आपको पहले भी बता चुके हैं कि इस तरह की वेबसाइट पर एडल्ट कंटेंट अपलोड करती है. सरकार द्वारा इस तरह की वेबसाइट पर काफी नियम बनाए गए हैं. यहां से किसी भी मूवी को डाउनलोड करना भी एक तरह से गैरकानूनी माना जाता है. अगर आप मूवी डाउनलोड करते पकड़े जाते हो तो आपको भी दंड का भुगतान करना पड़ सकता है.

सरकार द्वारा इस की वेबसाइट लगातार बैन कर दी जाती है. लेकिन इस तरह की वेबसाइट अपने New Url के साथ एक्टिव हो जाती है. इस तरह की वेबसाइट के कारण फिल्म निर्माताओं को काफी नुकसान उठाना पड़ता है. इसके लिए हमें मूवी डाउनलोड करने का सही रास्ता चुनना चाहिए.

अगर आप मूवी डाउनलोड करना चाहते हो या फिर ऑनलाइन मूवी देखना ज्यादातर पसंद करते हो तो आपको इसके लिए काफी लीगल वेबसाइट भी मिल जाएगी. इसके चलते आप काफी लीगल वेबसाइट पर मूवी डाउनलोड कर सकते हो या फिर ऑनलाइन देख सकते हो.

Tamilyogi In की Alternative site कौन सी है?

ऑनलाइन पर आपको कभी ऐसे वेबसाइट मिल जाएगी जहां से आप मूवी डाउनलोड या फिर Video Live Stream कर सकते हो. हम आपके साथ Tamilyogi Alternative Site की सूची साझा करने जा रहे हैं जिसे आप नीचे देख सकते हो.

Moviezwap 

Movierulz 

Hindilinks4u

World4ufree

HDFriday

Moviezaddiction

Todaypk 

Telugupalaka

Tamilprint  CC

Bolly4u

यहां पर आपको Tamilyogi Alternative Site के बारे में हमने बताया. यह सभी साइट अपने वेबसाइट पर पायरेटेड कंटेंट अपलोड करती है, जो कि एक पूरी तरह से गैरकानूनी माना जाता है. यह सभी वेबसाइट को भारत सरकार द्वारा कई बार बैन कर दिया गया है. मगर यह सभी वेबसाइट अपने New URL के साथ वापस से एक्टिव हो जाता है. अगर आपको भी मूवी देखना पसंद है तो आप लीगल साइट का इस्तेमाल करें. आपको काफी सारे लीगल वेबसाइट ऑनलाइन पर मिल जाएगी. आप चाहे तो Hotstar, Netflix, Youtube, Amazone Prime का भी इस्तेमाल कर सकते हैं. यहां पर आपको सभी ओरिजिनल कंटेंट मिल जाएगी.

Disclaimer

भारतीय कानून के तहत किसी भी ओरिजिनल कंटेंट की पायरेसी करना एक दंडनीय अपराध है. Moralhindistory.com इस प्रकार की पायरेसी का पूर्ण विरोध करता है. यहां पर दर्शाए गए कंटेंट केवल आपको का गैरकानूनी गतिविधियों के विषय में जरूरी जानकारी प्रदान करने के लिए है.

इसका उद्देश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से पहले से और अनैतिक कार्यों को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिल्कुल भी नहीं है. कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और फिल्म डाउनलोड करने का सही रास्ता चुने.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *