Bolly4u – Download Latest Movies, Bollywood, South Hindi Dubbed Movies

Bolly4u : Bolly4u website पर आप Latest Bollywood Movies, South Hindi Dubbed, Hollywood Movies, Dual Audio Movies, Telugu Movies and TV Show Download करने के कई तरह की श्रेणियाँ दी गई गई है. जिसे आप गैर क़ानूनी तरीकेसे download कर सकते है. 

पहले के समय में हमें इस प्रकार की कोई टेक्नोलोजी नहीं थी. अब धीर धीरे करके टेक्नोलॉजी से हम जुड़ रहे है. अब ज्यादातर लोग इंटरनेट का उपयोग करते होंगे. इसी के साथ काफी लोग इंटरनेट पर से Movies Download का जरिया ढूंढते रहते है. internet की इस दुनिया में काफी ऐसे website है जो फ्री में मूवी डाउनलोड कर सकते हो.

Click Here—>>Download Hollywood Dubbed<<

Click Here–>>Latest Movies Download<<

Click Here–>>Telugu Movies Download<<

अगर आप हमारा यह पोस्ट पढ़ रहे हो इसका मतलब है की आप भी कोई Movies Download करना चाहते हो और आप नए हो तो आपने Movies  Download की Website के बारेमे नहीं सुना होगा तो आज हम बात करने वाले है bolly4u के बारेमे।

अगर आप नए है तो यह एक Pirated Website थी इस लिए अगर आपको पता नहीं तो आप इस Site से दूर रहे Bollywood Movies, Hindi Dubbed Movies download से. हम यहाँ पे आपको जानकारी प्रदान करने जा रहे है अगर आप नए है तो यह जानकारी आपको बहुत ही उपयोगी हो सकती है. तो आ Pirated Website के बारेमे जरूर पढ़े.

यह (Bolly4U) एक पायरेटेड वेबसाइट है. यहाँ से आप किसी भी प्रकार की Latest Bollywood HD Movies और HD Tamil Movies की Pirated Movies Download कर सकते है.

वेबसाइट bolly4u में सभी प्रकार की movie अपनी website पर लाने में सक्षम रही हे फिर चाहे वो Hollywood movies हो या फिर Bollywood Movies हो या फिर क्यों न कोई Latest Tamil Movie ही क्यों न हो.

आप bolly4u से आप सभी प्रकार की Movies की केटेगरी जैसे की एक्शन, कॉमेडी, हॉरर और काफी सारी Movies पा सकते हो और आप Dubbed Tamil और Telugu Movie HD quality में पा सकते हो. Movies के चाहको की पहली Website bolly4u थी.

अगर आप कोई भी प्रकार की Latest Movies सर्च करते हो तो आपको bolly4u site में मिल जाती है. Website का Server प्रॉब्लम नहीं रहा हे लेकिन इस Website bolly4u को Piracy के तहत गवर्नमेंट के द्वारा बेन किया गया है. आप को इस Website पर अलग अलग Categorically मिल जायेगा.

इस Website पर Movie Download करते समय काफी सारे विज्ञापन का सामना करना पड़ता है और अंत में आप HD Movie Download कर सकते हो। यदि आप ऐसी website का इस्तेमाल movie download करने के लिए करते है. तो आप को VPN का इस्तेमाल करना चाहिए क्योकि आपके प्रत्येक ऑनलाइन गतिविधि का सरकार द्वारा मॉनिटर किया जा रहा होता है. इस तरह की Website से हमेशा दूर रहना चाहिए.

Bfolly4u Website एक Torrent Movies Website हे. यह Website थर्ड पार्टी ऑपरेट होती थी. इस प्रकार की काफी सारी Website मौजूद है. bolly4u के नाम से वो वेबसाइट भी latest movie अपडेट करते हे। कुछ साइट काम करती हे तो कुछ साइट फेक भी है.

इस Website की पॉपुलारिटी इतनी जायदा है की केवल भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में से काफी लोग HD Tamil Movie Download एंड Watch करने के लिए Bolly4u वेबसाइट पर ही  निर्भर रहते हे और बहुत सारे ऐसे भी Movie Downloading Website भी अपने लिए नए कंटेंट के लिए इस पर निरभर होते है.

 

Bolly4u 2018-2019 – Download Dual Audio 300 mb and 720p Hindi Movie

 

Bolly4u - Download Latest Movies, Bollywood, South Hindi Dubbed Movies

 

आप को Bolly4u Movies Download Website पर Dual audio 300mb से लेकर Dual audio 720p की सभी तरह की Movies मिल जाती हे और यह Movies Download करने में आपको बहुत आसानि होती है. क्युकी इस वेबसाइट पर आपको मेनू में लो क्लियरिटी और हाई क्लियरिटी की Category मिल जाती है जिससे आप Movies को High and Low Quality में डाउनलोड कर सकते हो. 

Download Movie Site Subsidiary

Bolly4u भी एक Pirated Movie Download वेबसाइट है. इसलिए इस को भी अलग अलग वेबसाइट से गुजरना पड़ता है. क्योकि Movies Piracy करना इंडिया में इललीगल माना जाता है. इसलिए इसके मुख्य URL को काफी बार बदला जा चूका हे। 

  • bolly4u.org 
  • bolly4u.click 
  • bolly4u.tread 
  • bolly4u.cc 

जैसी काफी काफी URL को बदला जा चूका है. यही वो नाम हे जो Bolly4u Movie Download Website के है. पर आप जितना हो चुके उतना दूर रहे यही बहेतर है. अगर आपको Movies Download करना हे तो आप Movies Download का सही तरीका भी चुन सकते है.

 Download Hindi Movie Categories 

Bolly4u Movies Download Website पर आपको काफी प्रकार कि Categories भी मिल जाती है. इस Categories की मदद से आप अपनी मनपसंद Movies Download कर सकते हो.  इस वेबसाइट में कुस इस प्रकार से Categories दी गई हे। 

Bolly4u से movies download करना चाहिए के नहीं ?

ऊपर दी गई जानकरी के अनुसार आप सभी लोगो को पता चल गया होगा की Bolly4u एक Pirated Movies Website हे इस कारण भारत में इस के उपर Ban लगाया गया है. सरकार के अनुसार इस तरह के वेबसाइट की वजह से फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकशान पहोचता है. क्युकी कोई भी New Movies Release होती हे तो इस प्रकार की वेबसाइट में Movies upload हो जाती हे जिससे Movies Piracy को बढ़ाव मिलता है. 

जो लोग अक्सर Online Movies देखना पसंद करते हे तो उनके लिए यह एक अच्छा तरीका है. लेकिन फिल्म बनाने वालो को काफी नुकशान होता है. जिस फिल्म में बहुत महेनत की गई होती हे उसका कोई परिणाम नहीं मिलता है. फिल्म बनाने के लिए फिल्म निर्माता को काफी खर्च करना पड़ता है. अगर इसी तरीके से piracy movies लोग देखेंगे तो लोग फिल्म देखने नहीं जायेंगे और फिल्म निर्माताओको नुकशान पहोचता है. इसलिए इस तरीके से Movies देखना और Download करना एकदम गलत बात होती है. 

हमारे द्वारा निवेदन हे की इस तरह की वेबसाइट से दूर हि रहिए क्युकी यह पूरी तरह गैरकानूनी है. किसी भी प्रकार के गैरक़ानूनू कंटेंट को Download ना करे. इस प्रकार के लिए आप हमेशा सही रास्ता चुने. सरकार के बनाये गए नियम का पालन करे जिसमे हमें काफी लाभ है.

Pirated Movies Download से क्या हो सकता हे ?

इंडिया में काफी लोग इस तरीके की Movies Download करना पसंद करते है. लेकिन भारतीय कानून के तहत ओरिजनल कंटेंट की Piracy करना दंडनीय अपराध है.  

इस तरीके की वेबसाइट में काफी ads मिलते हे जिसके कारन Spyware, rootkit जैसे बहुत से Virus, Malware Automatically ही आपके सिस्टम में डाउनलोड या इंस्टॉल हो जाते है. इस तरीके की वेबसाइट में ऑटोप्ले ऐड शरू हो जाते है. अगर आप कोई भी Movies Download के लिए क्लिक करते हे तो वायरस स्क्रिप्ट डाउनलोड हो जाती है. जिसके कारण आपकी जरुरी जानकारी चोरी होने की संभावना हो सकती है. 

DISCLAIMER 

भारतीय कानून के तहत किसी ओरिजिनल कंटेंट की piracy करना एक दंडनीय अपराध है। Moralhindistory.com इस प्रकार की Piracy का पूर्ण विरोध करता है। यहाँ पर दर्शाये गए कंटेंट केवल आपको गैरकानूनी गतिविधियों के विषय में जरुरी जानकारी प्रदान करने के लिए है। 

इसका उदेश्य कभी भी और किसी भी प्रकार से piracy और अनैतिक कार्यो को प्रोत्साहन प्रदान करने के लिए बिलकुल भी नहीं है। कृपया ऐसी वेबसाइट से दूर रहे और Film Download करने का सही रास्ता चुने। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *